Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

Photography

वोट जिसे देना है दो, लेकिन वोट की सही कीमत वसूलो, वोट की सही कीमत है आपके बच्चों की पढ़ाई और रोजगार: प्रशांत किशोर


वोट जिसे देना है दो, लेकिन वोट की सही कीमत वसूलो, वोट की सही कीमत है आपके बच्चों की पढ़ाई और रोजगार: प्रशांत किशोर

तेघड़ा ,बेगूसराय

 जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बुधवार को जिले के तेघड़ा ब्लॉक में पदयात्रा की। इस दौरान जनसंवाद कर कहा कि एक वोट देकर जिसे आप राजा बनाते हें। वो आदमी ढाई लाख करोड़ रुपए की तिजोरी की चाबी का मालिक है। उतनी बड़ी तिजोरी की चाबी आपने मुफ्त में ही दे दी, पांच किलो अनाज के नाम पर दे दी, तो आप गरीब नहीं रहिएगा तो कौन रहेगा। यही बात बताने के लिए आए हें। हम वोट नहीं मांगते, हम यही मंत्र सीखा रहे हें कि वोट जिसे देना है दो, लेकिन वोट अपने बच्चों के लिए दो और वोट की कीमत पूरा वसूलो। आपके पास वही हथियार है, आपके पास जमीन नहीं है, रोजगार नहीं है, खाने का उपाय नहीं है, लेकिन वोट की ताकत है। एक वोट की सही कीमत लीजिएगा तो उसी से आपका जीवन सुधरेगा। वोट की सही कीमत है आपके बच्चों की पढ़ाई और रोजगार। वो मिलेगी तभी गरीबी खत्म होगी। 

हमने आपसे वोट मांगा नहीं और चंदा हम लेते नहीं, अपने हक के लिए जगिए: प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने कहा कि हमने आपसे वोट मांगा नहीं, चंदा हम लेते नहीं है, आपके गांव में हम अपना रहना, खाना लेकर आए हें। हम आपसे मांगने आए हैं आशीर्वाद। अगर आपको लगता है कि जो मैं बोल रहा हूं वो सही है, जो रास्ता मैं दिखा रहा हूं वो ठीक है तो अभी से भी जगिए, अपने बच्चों की शिक्षा व रोजगार के नाम पर वोट दीजिए।  


*प्रशांत किशोर ने 10.5 किलोमीटर तक की पदयात्रा*


प्रशांत किशोर ने बुधवार को तेघड़ा ब्लॉक में कुल 10.5 किलोमीटर तक पदयात्रा की। इस दौरान वे अंबा गांव से रामपुर, चिलहई, बनहारा, धनकौल, अलापुर, किरतौल, पकठौल के इंदिरा ज्योति हाई स्कूल तक गए। यही पर रात्रि विश्राम भी किया। बता दें कि पदयात्रा के क्रम में कई जगहों पर रुककर प्रशांत किशोर ने जनसंवाद कर लोगों को वोट की ताकत का एहसास दिलाया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Breaking News

Ads Bottom